डेंगू के बाद अब स्वाइन फ्लू का डर , सॉल्टलेक में स्वाइन फ्लू से महिला की हुई मौत

कोलकाता : डेंगू के बाद महानगर में अब स्वाइन फ्लू का प्रकोप बढ़ने का संकेत दिख रहा है. गुरुवार को सॉल्टलेक में स्वाइन फ्लू से पीड़ित एक महिला की मौत हो गयी. मृतका का नाम मौसमी मिश्र (49) है. जानकारी के मुताबिक, मौसमी साल्टलेक के एफइ ब्लाक की निवासी थीं. वह नवमी के दिन से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2018 5:44 AM
कोलकाता : डेंगू के बाद महानगर में अब स्वाइन फ्लू का प्रकोप बढ़ने का संकेत दिख रहा है. गुरुवार को सॉल्टलेक में स्वाइन फ्लू से पीड़ित एक महिला की मौत हो गयी. मृतका का नाम मौसमी मिश्र (49) है. जानकारी के मुताबिक, मौसमी साल्टलेक के एफइ ब्लाक की निवासी थीं. वह नवमी के दिन से ही बीमार थीं. उन्हें सॉल्टलेक के गैर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
गुरुवार सुबह ही उनकी मौत हो गयी. उनके डेथ सर्टिफिकेट पर साफ तौर पर स्वाइन फ्लू का उल्लेख किया गया है. उस पर एचवन एनवन लिखा हुआ है. बाद में उनके सर्टिफिकेट में न्यूमोनिटिस लिखा पाया गया है. उनके परिवार वालों का कहना है कि स्वाइन फ्लू से ही उनकी मौत हुई है. मालूम हो कि महानगर समेत जिले भर में अभी डेंगू का कहर खत्म ही नहीं हुआ कि अब स्वाइन फ्लू ने दस्तक दे दी है. ऐसे में सॉल्टलेक के लोगों पर डेंगू के बाद अब स्वाइन फ्लू का खतरा मंडराने लगा है.

Next Article

Exit mobile version