West Bengal : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर मिदनापुर में हमला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर के कांथी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष एवं उनकेसमर्थकों पर हमला कर दिया गया. इसमें श्री घोष सहित भाजपा के 15-20 कार्यकर्ता घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल दो भाजपा कार्यकर्ताओं को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. श्री घोष ने बताया कि कांथी बस स्टैंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2018 1:28 PM

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर के कांथी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष एवं उनकेसमर्थकों पर हमला कर दिया गया. इसमें श्री घोष सहित भाजपा के 15-20 कार्यकर्ता घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल दो भाजपा कार्यकर्ताओं को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

श्री घोष ने बताया कि कांथी बस स्टैंड के पास भारतीय जनता पार्टी की सभा थी. सभा में शामिल होने के लिए उनके साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली निकाली थी. सभी सभास्थल की ओर जा रहे थे. इसी दारौन रैली में शामिल लोगों पर ईंट-पत्थर और लाठी से हमला कर दिया गया.

हमले में श्री घोष सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल हो गये. हमलावरों ने कम से कम 20 मोटरसाइकिलों में तोड़फोड़ की. श्री घोष ने आरोप लगाया कि कांथी के तृणमूल कांग्रेस के सांसद द्विवेंदु अधिकारी के नेतृत्व में हमले किये गये. हालांकि श्री अधिकारी ने इस आरोप को खारिज कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version