Asian Games में स्‍वर्ण जीतने वाली स्‍वप्‍ना को ममता सरकार कोलकाता में देगी फ्लैट

कोलकाता : एशियाई खेलों में हेप्टाथलॉन का गोल्ड मेडल जीतने वाली स्वप्ना बर्मन को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महानगर में एक फ्लैट देने की घोषणा की. सुश्री बनर्जी ने एक निजी टेलीविजन चैलन के कार्यक्रम में यह घोषणा की. उल्लेखनीय है कि स्वप्ना बर्मन ने राज्य सरकार ने महानगर में एक घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2018 10:29 PM

कोलकाता : एशियाई खेलों में हेप्टाथलॉन का गोल्ड मेडल जीतने वाली स्वप्ना बर्मन को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महानगर में एक फ्लैट देने की घोषणा की. सुश्री बनर्जी ने एक निजी टेलीविजन चैलन के कार्यक्रम में यह घोषणा की. उल्लेखनीय है कि स्वप्ना बर्मन ने राज्य सरकार ने महानगर में एक घर देने की मांग की थी. राज्य सरकार ने पहले ही स्‍वप्‍ना को 10 लाख रुपये व उसे और उसके भाई को नौकरी देने की पेशकश की है.

सुश्री बनर्जी ने कहा कि मुख्य सचिव भी जलपाईगुड़ी के ही हैं. उनकी उनके साथ बात हुई है. तीन चार दिनों में उन्हें फ्लैट मिल जायेगा. उल्लेखनीय है कि स्वप्ना बर्मन के पास कोलकाता में रहने के लिए स्थायी घर नहीं है. जलपाईगुड़ी जिले से ताल्लुक रखने वाली स्वप्ना बर्मन 2012 से यहां इंडियन खेल प्राधिकरण (साई) के पूर्वी परीक्षण केंद्र में ट्रेनिंग ले रही हैं.

इसके पहले स्वप्ना बर्मन ने कहा था कि मेरी एक ही ख़्वाहिश है कि मेरा साई कॉम्पलेक्स के पास एक घर हो. मुझे अभी साई कॉम्पलेक्स में रहना होता है लेकिन जब मेरी ट्रेनिंग नहीं होती तो मेरे पास रहने के लिए स्थान नहीं है. अगर गवर्नमेंट मुझे एक घर देती है तो मेरी बहुत मदद हो जायेगी.

Next Article

Exit mobile version