संदिग्ध निपाह वायरस से संक्रमित कोलकाता के एक सैनिक की मौत

कोलकाता : कोलकाता में संदिग्ध निपाह वायरस से पीड़ित अलीपुर कमांड अस्पताल में भर्ती संक्रमित एक सैनिक की मौत रविवार हो गयी. निपाह की मृत्यु का कोलकाता में यह पहला मामला है. बुधवार को सेना ने जवान की मौत की आधिकारिक पुष्टि की है. मृत सैनिक का नाम सीनू प्रसाद है. मूल रूप से केरल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2018 5:31 PM

कोलकाता : कोलकाता में संदिग्ध निपाह वायरस से पीड़ित अलीपुर कमांड अस्पताल में भर्ती संक्रमित एक सैनिक की मौत रविवार हो गयी. निपाह की मृत्यु का कोलकाता में यह पहला मामला है. बुधवार को सेना ने जवान की मौत की आधिकारिक पुष्टि की है. मृत सैनिक का नाम सीनू प्रसाद है. मूल रूप से केरल के रहने वाले 27 वर्षीय सीनू सेना के कोलकाता स्थित पूर्वी कमान मुख्यालय फोर्ट विलियम में पदस्थ थे.

रविवार को मौत के बाद सोमवार को उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था. रक्षा मंत्रालय के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विंग कमांडर एसएस बीर्दी ने बताया कि सीनू एक महीने की छुट्टी पर केरल स्थित अपने घर गये थे और 13 मई को वह वापस आकर ड्यूटी ज्वाइन किया था. केरल से लौटने के बाद से ही उक्त जवान बुखार से पीड़ित था और उन्हें 20 मई को सेना के कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका लगातार इलाज चल रहा था. कई तरह की जांच और उपचार भी किया, लेकिन 25 मई को उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

Next Article

Exit mobile version