बंगाल : विस का सत्र आज से

कोलकाता : सोमवार से पश्चिम बंगाल विधानसभा की कार्यवाही फिर से शुरू होगी. पहले दिन शोक प्रस्ताव पारित कर विधानसभा की कार्यवाही अगले दिन के लिए स्थगित कर दी जायेगी. 20 फरवरी को शहरी विकास व नगरपालिका मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम पश्चिम बंगाल नगरपालिका संशोधन विधेयक, 2018 पेश करेंगे. इस विधेयक में ही वरिष्ठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2018 9:18 AM
कोलकाता : सोमवार से पश्चिम बंगाल विधानसभा की कार्यवाही फिर से शुरू होगी. पहले दिन शोक प्रस्ताव पारित कर विधानसभा की कार्यवाही अगले दिन के लिए स्थगित कर दी जायेगी.
20 फरवरी को शहरी विकास व नगरपालिका मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम पश्चिम बंगाल नगरपालिका संशोधन विधेयक, 2018 पेश करेंगे. इस विधेयक में ही वरिष्ठ नागरिकों के लिए 10 फीसदी संपत्ति कर छूट का प्रावधान किया गया है. 21 फरवरी को पश्चिम बंगाल पिछड़े वर्ग संशोधन विधेयक तथा लोक निर्माण विभाग के बजट पर चर्चा होगी. 22 फरवरी को सिंचाई व जलपथ विभाग के बजट पर तथा 23 फरवरी को शहरी विकास नगरपालिका विकास के बजट पर चर्चा होगी.
इसके पहले विधानसभा की कार्यवाही फरवरी के पहले सप्ताह में स्थगित कर दी गयी थी, जिसमें राज्यपाल के अभिभाषण व वित्त वर्ष 2018-19 के लिए बजट पेश किया गया था.

Next Article

Exit mobile version