मां ने अपने ही बेटे का किया अपहरण

पुलिस ने पांच लोगों को लिया हिरासत में बांकुड़ा : शहर के जूनबेदिया इलाके में कुछ लोग मारुति में एक बच्चे का अपहरण कर करके ले जा रहे थे, तभी बच्चे की बुआ की नजर मारुति पर पड़ी और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी. तभी वहां मौजूद लोगों ने बाइक से उनका पीछा किया और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 2:33 AM

पुलिस ने पांच लोगों को लिया हिरासत में

बांकुड़ा : शहर के जूनबेदिया इलाके में कुछ लोग मारुति में एक बच्चे का अपहरण कर करके ले जा रहे थे, तभी बच्चे की बुआ की नजर मारुति पर पड़ी और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी. तभी वहां मौजूद लोगों ने बाइक से उनका पीछा किया और मारुति को घेर लिया. इसके बाद उन लोगों ने वाहन में तोड़-फोड़ शुरू कर दी. लेकिन जब मारुति खोल कर देखा तो उसमें बच्चे की मां भी मौजूद थी और मां ही अपने बच्चे को अपने साथ ले जा रही थी.
गांव वालों ने सभी लोगों को पुलिस के हवाले सौंप दिया है. जानकारी के अनुसार, मां ही अपने बेटे को जयपुर थाना अंतर्गत कुस्थल ग्राम ले जा रही थी. बताया जाता है कि माता – पिता के बीच बच्चे के अधिकार को लेकर अदालत में मामला चल रहा है और बच्चा अपने बुआ के घर में रह रहा है.
बुआ का आरोप की बच्चे को जबरन अगवा करके ले जाया जा रहा था. बांकुड़ा थाना पुलिस के अनुसार, घटना को लेकर पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है.

Next Article

Exit mobile version