गुरुवार, शनिवार और मंगलवार को आसनसोल संलग्न इलाकों में चार घंटे नहीं होगी जलापूर्ति

आसनसोल : नगर निगम के इसमाईल स्थित क्लियर वाटर रिजर्वर (सीडब्लूआर) में बिजली बाधित रहने से अगले तीन दिनों गुरुवार, शनिवार और मंगलवार को आसनसोल संलग्न इलाकों में दोपहर एक से चार बजे तक चार घंटे नियमित रूप से जलापूर्ति बाधित रहेगी. मंगलवार को भी इसमाईल स्थित निगम के सीडब्लूआर से आसनसोल के धदका, मोहिशीला, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 1:42 AM

आसनसोल : नगर निगम के इसमाईल स्थित क्लियर वाटर रिजर्वर (सीडब्लूआर) में बिजली बाधित रहने से अगले तीन दिनों गुरुवार, शनिवार और मंगलवार को आसनसोल संलग्न इलाकों में दोपहर एक से चार बजे तक चार घंटे नियमित रूप से जलापूर्ति बाधित रहेगी.

मंगलवार को भी इसमाईल स्थित निगम के सीडब्लूआर से आसनसोल के धदका, मोहिशीला, बुधा, रेलपार, कोर्ट संलग्न इलाकों में एक से चार बजे तक पानी की आपूर्ति ठप रही.

निगम प्रवक्ता ने कहा कि इसमाईल के विद्युत सब स्टेशन के निकट कर्मचारियों द्वारा मरम्मत कार्य किये जाने और बिजली तार के बदलाव कार्य के कारण नगर निगम के वाटर रिजर्वर को बिजली आपूर्ति नहीं की जा सकी. जिससे इसमाईल सीडब्ल्यूआर से संबंधित इलाकों में जल की आपूर्ति नहीं की जा सकेगी.

अगले तीन दिनों मंगलवार तक रिजर्वर में बिजली आपूर्ति नहीं रहने से जलापूर्ति नहीं की जा सकेगी. संबंधित इलाकों के वार्ड पार्षदों को वार्ड के लोगों को इससे अवगत कराने और जल की बर्बादी नहीं करने का निर्देश जारी किया गया है.

Next Article

Exit mobile version