सड़क दुर्घटना में कार सवार कोलकाता निवासी मां-बेटे की मौत

कार ने पीछे से टक्कर मारी सड़क किनारे खड़े ट्रक को दो की घटनास्थल पर ही मौत, दो गंभीर हालत में अस्पताल में पानागढ़ : बुदबुद थाना अंतर्गत साधुनगर के पास पानागढ़ बाइपास सड़क पर मंगलवार को खड़े ट्रक में पीछे से कार की टक्कर में कार में सवार मां कृष्णा घोष तथा पुत्र रणवीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2019 1:47 AM

कार ने पीछे से टक्कर मारी सड़क किनारे खड़े ट्रक को

दो की घटनास्थल पर ही मौत, दो गंभीर हालत में अस्पताल में

पानागढ़ : बुदबुद थाना अंतर्गत साधुनगर के पास पानागढ़ बाइपास सड़क पर मंगलवार को खड़े ट्रक में पीछे से कार की टक्कर में कार में सवार मां कृष्णा घोष तथा पुत्र रणवीर घोष की मौत हो गयी. दो अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें पुलिस ने राजबांध स्थित निजी अस्पताल में दाखिल कराया.

घटना के बाद सड़क पर ट्राफिक जाम हो गया. कोलकाता से दुर्गापुर की ओर जा रही कार ने सड़क के किनारे खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. तेज गति होने के कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. घटनास्थल पर ही कार में सवार मां-बेटे की मौत हो गयी. कार में सवार सभी लोग कोलकाता के राजारहाट निवासी हैं. घायलों में सुमंत सरकार तथा प्रसन्नजीत चक्रवर्ती शामिल हैं. पुलिस ने वाहनों को जब्त कर लिया है. कार में सवार लोग इलाज के संबंध में दुर्गापुर स्थित निजी अस्पताल में जा रहे थे. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए दुर्गापुर महकमा अस्पताल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version