पुलिस कांस्टेबल का खून से सना शव बरामद

झारखंड के सीमावर्ती इलाका दाथिया चेकपोस्ट पर तैनात थे घटना के समय लघुशंका के लिए हटे कार्यस्थल से, फायरिंग के बाद सहयोगी पहुंचे मौके पर रक्तरंजित शव पड़ा था झाड़ियों में, हाथ में थी उनकी इंसास राइफल आद्रा : पुलिस कांस्टेबल जयदीप दास (28) का रक्तरंजित शव बुधवार को बलरामपुर थाना पुलिस ने मालती अंचल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2019 2:00 AM

झारखंड के सीमावर्ती इलाका दाथिया चेकपोस्ट पर तैनात थे घटना के समय

लघुशंका के लिए हटे कार्यस्थल से, फायरिंग के बाद सहयोगी पहुंचे मौके पर
रक्तरंजित शव पड़ा था झाड़ियों में, हाथ में थी उनकी इंसास राइफल
आद्रा : पुलिस कांस्टेबल जयदीप दास (28) का रक्तरंजित शव बुधवार को बलरामपुर थाना पुलिस ने मालती अंचल के दतिया गांव की झाड़ी से बरामद किया. पुलिस अधीक्षक आकाश मेघारिया ने बताया कि राज्य सशस्त्र वाहिनी का जवान जयदीप पश्चिम मेदिनीपुर जिले के ग्वालतोड़ थाना अंतर्गत लोधासुली का निवासी था. बुधवार को वह नाका चेकिंग ड्यूटी पर बंगाल झारखंड सीमावर्ती इलाका दाथिया चेकपोस्ट पर तैनात था.
पुलिस अधीक्षक मेघारिया ने कहा कि ड्यूटी के दौरान उसने अपने सहयोगियों को कहा कि वह टॉयलेट करने जा रहा है. इसके बाद वह पास के जंगल में गया. कुछ देर के बाद उसके सहयोगी पुलिसकर्मियों ने कुछ धमाके सुने. वे सभी दौड़ कर घटनास्थल की ओर दौड़े. पास की झाड़ियों में उन्होंने जयदीप को रक्तरंजित हालत में देखा. उसके हाथ में इंसास राइफल थी.
प्रथमदृष्टया पुलिस का मानना है कि संभवत: उसने अपनी इंसास राइफल से ही अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या की है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए पुरुलिया देवेन महतो सदर अस्पताल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version