तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल

पुरुलिया : तृणमूल के नेता एवं कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. शनिवार देर शाम पुरुलिया लोकसभा भाजपा कार्यालय में तृणमूल नेता विवेक मिश्रा अपने कर्मियों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया. जिला भाजपा अध्यक्ष विद्यासागर चक्रवर्ती, जिला सचिव विवेक रंगा, भाजपा नेता सुरेश शर्मा की मौजूदगी में झंडा थमाकर पार्टी में शामिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2019 12:39 AM

पुरुलिया : तृणमूल के नेता एवं कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. शनिवार देर शाम पुरुलिया लोकसभा भाजपा कार्यालय में तृणमूल नेता विवेक मिश्रा अपने कर्मियों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया. जिला भाजपा अध्यक्ष विद्यासागर चक्रवर्ती, जिला सचिव विवेक रंगा, भाजपा नेता सुरेश शर्मा की मौजूदगी में झंडा थमाकर पार्टी में शामिल कराया गया. विवेक मिश्रा ने बताया इससे पहले वह आद्रा शहर में बजरंग दल के संयोजक के पद पर कार्यरत थे पर पंचायत चुनाव के बाद वह तथा उनके सहकर्मी तृणमूल में शामिल हुए थे.

वहां रहकर उन लोगों ने देखा तृणमूल में रहकर लोगों का विकास या अच्छे कार्य नहीं किया जाएगा. अतः उन लोगों ने एक राज्य और अपने इलाके के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीति आदर्शों को मानते हुए भाजपा में शामिल हो गए हैं. इसके अलावा रविवार शाम पुरुलिया जिला एक होटल के प्रेक्षागृह में बी तृणमूल के टैक्सी व मोटर यूनियन के सैकड़ों सदस्य तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा नेता सत्यजीत अधिकारी ने भाजपा का झंडा देकर शामिल कराया.

Next Article

Exit mobile version