पंचायत प्रधान के घर का घेराव कर तोड़फोड़

तृणमूल कार्यकर्ताओं को पीटा, भाजपा पर लगा आरोप घटना बुदबुद थाना अंतर्गत चाकतेतुल ग्राम की पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के बुदबुद थाना अंतर्गत गलसी एक ब्लॉक पंचायत अधीन चाकतेतुल ग्राम पंचायत के तृणमूल समर्थित प्रधान अशोक भट्टाचार्य के ऊपर लगे आर्थिक गबन मामले को लेकर सोमवार को पंचायत प्रधान के कार्यालय नहीं पहुंचने पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2019 2:18 AM

तृणमूल कार्यकर्ताओं को पीटा, भाजपा पर लगा आरोप

घटना बुदबुद थाना अंतर्गत चाकतेतुल ग्राम की
पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के बुदबुद थाना अंतर्गत गलसी एक ब्लॉक पंचायत अधीन चाकतेतुल ग्राम पंचायत के तृणमूल समर्थित प्रधान अशोक भट्टाचार्य के ऊपर लगे आर्थिक गबन मामले को लेकर सोमवार को पंचायत प्रधान के कार्यालय नहीं पहुंचने पर आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय भाजपा समर्थकों ने प्रधान के घर का घेराव कर जमकर तोड़फोड़ की.
इस दौरान स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ताओं की पिटाई की गयी. हालांकि घटना के समय पंचायत प्रधान अपने घर पर नहीं थे. तृणमूल का आरोप है कि पुलिस के समक्ष ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला किया. पुलिस मूकदर्शक बनी रही.
घटना को लेकर तृणमूल ब्लॉक पार्टी अध्यक्ष जाकिर हुसैन ने बताया कि तृणमूल प्रधान पर झूठा आरोप लगाकर इलाके में उत्तेजना तथा आपसी भाईचारा नष्ट कर भाजपा के नेता जहर घोल रहे हैं. सोमवार को प्रधान के घर पर हमला किया गया तथा घर में तोड़फोड़ की गयी. वहीं कई तृणमूल नेताओं व कर्मियों पर हमला किया गया.
इस दौरान चार तृणमूल कर्मी घायल हुए हैं. दूसरी ओर, भाजपा नेता गौतम चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने यह हमला नहीं किया है. स्थानीय लोगों के हक का रुपया प्रधान ने गबन किया था. इसी आक्रोश के कारण ग्रामीणों ने हमला किया. इस घटना के कारण स्थानीय तृणमूल कर्मी गांव छोड़कर भाग गये हैं.

Next Article

Exit mobile version