बदले रूट पर चलेगी कई ट्रेन 12, 16 को

आसनसोल : आरआरआई कार्य को चालू करने के लिए दानापुर स्टेशन पर गैर इंटरलॉकिंग कार्य के परिप्रेक्ष्य में आसनसोल से आरंभ होने वाली कई ट्रेनें परिवर्तित रूट पर चलेगी. यह जानकारी रेलवे के आधिकारिक सूत्रों ने दी. 12361 आसनसोल-मुंबई (सीएसटीएम) एक्सप्रेस नौ और 16 जून को झाझा-पटना जंक्शन-पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशनों के बदले प्रधानखंटा-धनबाद- गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 5:50 AM

आसनसोल : आरआरआई कार्य को चालू करने के लिए दानापुर स्टेशन पर गैर इंटरलॉकिंग कार्य के परिप्रेक्ष्य में आसनसोल से आरंभ होने वाली कई ट्रेनें परिवर्तित रूट पर चलेगी. यह जानकारी रेलवे के आधिकारिक सूत्रों ने दी. 12361 आसनसोल-मुंबई (सीएसटीएम) एक्सप्रेस नौ और 16 जून को झाझा-पटना जंक्शन-पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशनों के बदले प्रधानखंटा-धनबाद- गया और पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशनों से होकर चलेगी.

12362 मुंबई (सीएसटीएम)-आसनसोल एक्सप्रेस 12 जून को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन-पटना- झाझा के बदले दीनदयाल उपाध्याय -गया- धनबाद – प्रधानखंटा स्टेशनों से होकर चलेगी. इसके साथ ही 12362 मुंबई(सीएसटीएम)-आसनसोल एक्सप्रेस को छह जून को पंडित दीनदयाल उपाध्याय और बिहटा स्टेशनों के बीच 50 मिनट के लिए नियंत्रित किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version