नकड़ासोता में ग्रामीण की पिटाई, थाने पर प्रदर्शन

धार्मिक अनुष्ठान के दौरान हंगामा करने पर किया था विरोध अकेले पाकर हमला, ग्रामीणों ने किया हीरापुर थाने पर प्रदर्शन बर्नपुर : वार्ड संख्या 96 अंतर्गत पुरूषोत्तमपुर ग्राम में संकीर्त्तन के दौरान तापस राय तथा साधन राय ने निजी रंजिश के तहत नकडासांता ग्राम मोड़ पर प्रसनजीत राय को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2019 1:44 AM

धार्मिक अनुष्ठान के दौरान हंगामा करने पर किया था विरोध

अकेले पाकर हमला, ग्रामीणों ने किया हीरापुर थाने पर प्रदर्शन
बर्नपुर : वार्ड संख्या 96 अंतर्गत पुरूषोत्तमपुर ग्राम में संकीर्त्तन के दौरान तापस राय तथा साधन राय ने निजी रंजिश के तहत नकडासांता ग्राम मोड़ पर प्रसनजीत राय को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.
सनद रहे कि पुरूषोत्तमपुर ग्राम में हरि गोविन्द मंदिर के निर्माण के लिये संकीर्त्तन का आयोजन किया गया है. ग्रामईण पुरूषोत्तमपुर मंदिर के कार्यक्रम में शामिल हुये. तापस तथा साधन कीर्त्तन के दौरान शराब के नशे में लोगो से अभद्र व्यवहार कर रहे थे. स्थानीय लोगो ने विरोध कर दोनो को वहां से भगा दिया. दूसरे दिन खिचडी भोग का प्रसाद खाने के बाद जब प्रसनजीत कार्य पर जा रहा था.
उसी समय साधन तथा तापस ने उसे नकड़ासांता ग्राम मोड़ पर पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई कर दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगो ने उसे घायल अवस्था में लेकर हीरापुर थाने के समक्ष प्रदर्शन किया.
तापस तथा साधन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की. उसे इलाज के लिये आसनसोल जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया. हीरापुर थाना पुलिस अधिकारियों ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. स्थानीय निवासी चंद्रशेखर राय ने बताया कि तापस तथा साधन पूर्व पार्षद पवित्र माजी के साथ जुडे थे. श्री माजी के आईएसपी में कार्यरत्त है. उनकी राजनीतिक गतिविधियां कम होने के बाद से ही तापस तथा साधन ग्रामीणों को पेरशान करते है. इससे ग्रामीण परेशान हैं. उनके खिलाफ पुलिस प्रशासन से कार्रवायी की मांग की गयी है. उनके सहयोगियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गयी है.

Next Article

Exit mobile version