माह के सितारे सूची में नौ छात्र भी शामिल

आसनसोल : पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल के कि‍सी कर्मचारी द्वारा उनके कार्य क्षेत्र पर कि‍ये जा रहे अच्छे कार्य को मान्यता और स्वीकृति देने के उद्देश्य से मई के लि‍ए “माह का सि‍तारा” पुरस्कार सोमवार को प्रदान कि‍या गया. कुल 45 कर्मियों तथा रेलवे स्कूलों के नौ विद्यार्थियों का चयन इसके लिए किया गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 12:50 AM

आसनसोल : पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल के कि‍सी कर्मचारी द्वारा उनके कार्य क्षेत्र पर कि‍ये जा रहे अच्छे कार्य को मान्यता और स्वीकृति देने के उद्देश्य से मई के लि‍ए “माह का सि‍तारा” पुरस्कार सोमवार को प्रदान कि‍या गया. कुल 45 कर्मियों तथा रेलवे स्कूलों के नौ विद्यार्थियों का चयन इसके लिए किया गया.

इन छात्रों ने माध्यमिक, सीबीएसई तथा 12वीं की कक्षा में बेहतर रिजल्ट हासिल किया है. मंडल रेल प्रबंधक के कक्ष में हुई बैठक मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा ने प्रत्येक चयनि‍त कर्मी को माहभर में उनके अच्छे कार्य की प्रशंसा के तौर पर प्रशस्ति-पत्र और नकद पुरस्कार प्रदान कि‍या. कर्मि‍यों को बधाई देते हुए उन्होंने आशा जताई की पुरस्कार सहयोगी रेलकर्मि‍यों को प्रोत्साहित करने के साथ-साथ उन्हें प्रेरि‍त भी करेगा तथा दैनि‍क कार्यालयीन कार्य के नि‍ष्पादन में उनका सर्वोत्तम सामने लायेगा.

उन्होंने कहा कि‍ बदले में इससे अधिकारियों एवं कर्मचारि‍यों के बीच सौहार्दपूर्ण माहौल में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा आरंभ होगी. कार्यालयीन कार्यों का और अधि‍क नि‍ष्ठापूर्ण और त्वरित नि‍पटान का मार्ग प्रशस्त होगा. अपर मंडल रेल प्रबंधक आरके बर्णवाल एवं सभी शाखा अधि‍कारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version