डीआरएम कार्यालय में मना आतंकवाद वि‍रोधी दि‍वस

आसनसोल : मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में मंगलवार को "आतंकवाद वि‍रोधी दि‍वस " मनाया गया. मंडल के अधिकारियों और कर्मचारियों ने आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने का संकल्प लिया. मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा ने अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई. ‘आतंकवाद विरोधी दिवस’ लोगों को विशेष रूप से युवाओं को, आतंकवाद और हिंसा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 6:21 AM

आसनसोल : मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में मंगलवार को "आतंकवाद वि‍रोधी दि‍वस " मनाया गया. मंडल के अधिकारियों और कर्मचारियों ने आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने का संकल्प लिया. मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा ने अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई.

‘आतंकवाद विरोधी दिवस’ लोगों को विशेष रूप से युवाओं को, आतंकवाद और हिंसा से दूर रहने के लि‍ए प्रेरित करने के उद्देश्य से मनाया जाता है. सहयोगी के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव और समझ को बनाये रखने और इसे बढ़ावा देने और मानव जीवन और मूल्यों को खतरे में डालने वाले व्यवधान की ताकतों से लड़ने का भी संकल्प लिया गया.

अपर मंडल रेल प्रबंधक आरके बरनवाल, मुख्‍य चि‍कि‍त्‍सा अधीक्षक डॉ बी घटक, वरि‍ष्‍ठ मंडल इंजीनि‍यर(नि‍र्माण) के कुमार, वरि‍ष्‍ठ मंडल वि‍त्‍त प्रबंधक श्री मनीष, वरि‍ष्‍ठ मंडल कार्मि‍क अधि‍कारी ए केसरवानी, वरि‍ष्‍ठ मंडल यांत्रि‍क इंजीनियर टीके माइति‍, वरि‍ष्‍ठ मंडल बि‍जली इंजीनियर (ओपी) एके श्रीवास्‍तव,और कई अधिकारी, मान्यता प्राप्त यूनियनों के प्रतिनिधि और कर्मचारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version