जसीडीह स्टेशन पर एसी रिटायरिंग रूम का उद्घाटन

मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा ने कहा- यात्री सुविधाओं में विस्तार आसनसोल : यात्री परिसेवा में विस्तार के तहत रेल मंडल के जसीडीह स्टेशन में मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा ने यात्रियों के लिए संपूर्ण वातानुकूलित विश्राम कक्ष का उदघाटन किया. देवघर में पूजा तथा विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2019 2:46 AM

मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा ने कहा- यात्री सुविधाओं में विस्तार

आसनसोल : यात्री परिसेवा में विस्तार के तहत रेल मंडल के जसीडीह स्टेशन में मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा ने यात्रियों के लिए संपूर्ण वातानुकूलित विश्राम कक्ष का उदघाटन किया. देवघर में पूजा तथा विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए विश्राम कक्ष को आकर्षक, अत्याधुनिक फर्निचर, फिटिंग्स एवं टाइल्स के साथ सजाया गया है. प्रतिदिन 250 रूपये का भुगतान कर यात्री अत्याधुनिक सुविधा संपन्न विश्राम कक्ष को उपयोग कर सकते हैँ.
डीआरएम श्री मिश्रा ने कहा कि जसीडीह से सटा देवघर धार्मिक स्थल है. पूरे भारत से लोग पूजा व धार्मिक अनुष्ठान करने के उद्देश्य से आते हैँ. देवघर आने वाले यात्रियों की संख्या साल दर साल बढ़ती जा रही है. इसके लिए यात्री सुविधाओं में भी निरंतर बढ़ोत्तरी की जा रही है. विश्राम कक्ष में बेड, टॉयलेट, लाईट, खुबसुरत चित्र लगाये गये हैँ एवं स्टेशन में एक्वागार्ड का शुद्ध पानी एवं कॉफी मशीन लगाई गई है.

Next Article

Exit mobile version