पैसेंजर ट्रेन से गिरकर युवक-युवती घायल

आद्रा : ट्रेन से गिरकर युवक-युवती गंभीर रूप से घायल हो गए रविवार देर शाम आद्रा मंडल अभी पुरुलिया कोटशिला रेल मार्ग के बरविंदा गांव के समक्ष यह दुर्घटना हुई. पुलिस ने घायल युवक का नाम गौरव दत्ता एवं युवती का नाम कुमकुम मदक बताया है जो कि पुरुलिया जिले के रघुनाथपुर शहर के ब्लॉक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2019 2:10 AM

आद्रा : ट्रेन से गिरकर युवक-युवती गंभीर रूप से घायल हो गए रविवार देर शाम आद्रा मंडल अभी पुरुलिया कोटशिला रेल मार्ग के बरविंदा गांव के समक्ष यह दुर्घटना हुई. पुलिस ने घायल युवक का नाम गौरव दत्ता एवं युवती का नाम कुमकुम मदक बताया है जो कि पुरुलिया जिले के रघुनाथपुर शहर के ब्लॉक दंगा इलाके के रहने वाले हैं.

घायल युवती की मां चाइना मदक ने बताया रविवार एक पारिवारिक कार्यक्रम से वह अपनी पुत्री कुमकुम तथा पड़ोस में रहने वाले युवक गौरव को लेकर 58622 बरकाखाना आद्रा पैसेंजर ट्रेन पर झालदा से सवार हुई थी और आद्रा की ओर आ रही थी. अचानक ट्रेन के किनारे बैठे गौरभ चक्कर आने से व चलती ट्रेन से नीचे गिर पड़ा उसे बचाने के दौरान कुमकुम भी ट्रेन से नीचे गिर पड़ी.

इस घटना के बाद मैं तथा अन्य यात्रियों ने चिल्लाना आरंभ किया तथा जंजीर खींचकर ट्रेन को रोका। रेल के गार्ड मौका पर पहुंचकर दोनों को घायल हाल में ट्रेन पर चढ़ा कर पुरुलिया ले आए जहां दोनों को हम लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती किया जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत नाजुक बताई है.

Next Article

Exit mobile version