आसनसोल : सीबीआइ विवाद में तृणमूल कर्मियों ने दिया धरना

आसनसोल : राज्य में सीबीआई प्रकरण के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना समाप्त होने के बाद राज्य भर में पार्टी कर्मियों द्वारा अपने अपने क्षेत्र में गुरूवार की सुबह से जगह जगह धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम चला. आसनसोल नगर निगम की 43 नंबर तृणमूल वार्ड कमेटी ने श्रम मोड़ पर धरना दिया. मेयर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2019 5:19 AM

आसनसोल : राज्य में सीबीआई प्रकरण के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना समाप्त होने के बाद राज्य भर में पार्टी कर्मियों द्वारा अपने अपने क्षेत्र में गुरूवार की सुबह से जगह जगह धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम चला. आसनसोल नगर निगम की 43 नंबर तृणमूल वार्ड कमेटी ने श्रम मोड़ पर धरना दिया. मेयर जितेंद्र तिवारी, मेयर परिषद सदस्य (अलसंख्यक विकास) मीर हासीम, पार्षद अमित तुलसियान, नगर निगम के सलाहकार रविऊल इस्लाम आदि उपस्थित थे.

मोदी हटाओ, देश बचाओं नारे के साथ आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मेयर श्री तिवारी ने कहा कि भाजपा को अपनी हार दिखने लगी है. हार के डर से वह सीबीआई, प्रत्यायन निदेशालय को व्यक्तिगत स्वार्थ में उपयोग कर रही है. देश की जनता ने भाजपा को उखाड़ फेंकने की कसम खा ली है. मोदी सरकार का जाना अब तय हो चुका है.
जाने से पहले अंतिम समय मे भाजपा हर प्रकार के हथकंडे अपनाकर विरोधियों को परेशान करने में जुटी है. भाजपा जितना परेशान कर रही है, विरोधी दल उतनी मजबूती से एकजुट होकर सामने आ रहे है. मंच पर उपस्थित नेता और पार्टी कर्मियों ने केंद्र सरकार, स्थानीय सांसद और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Next Article

Exit mobile version