आसनसोल : हीरापुर सीआई समरेश ने संभाला कार्यभार, पूर्व सीआई अभिजीत चटर्जी का तबादला हुआ सिउड़ी में

आसनसोल : हीरापुर सर्किल के नये सर्किल इंस्पेक्टर (सीआई) समरेश दास ने बुधवार को अपना पदभार ग्रहणकिया. निरीक्षक अभिजीत चटर्जी ने उन्हें पदभार सौंपा. श्री चटर्जी के पास हीरापुर के सीआई के साथ साइबर क्राइम थाना के प्रभारी का अतिरिक्त प्रभार था. बुधवार को हीरापुर सीआई कार्यालय में श्री दास को उन्होंने दोनों दायित्व सौंप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2019 6:25 AM

आसनसोल : हीरापुर सर्किल के नये सर्किल इंस्पेक्टर (सीआई) समरेश दास ने बुधवार को अपना पदभार ग्रहणकिया. निरीक्षक अभिजीत चटर्जी ने उन्हें पदभार सौंपा. श्री चटर्जी के पास हीरापुर के सीआई के साथ साइबर क्राइम थाना के प्रभारी का अतिरिक्त प्रभार था. बुधवार को हीरापुर सीआई कार्यालय में श्री दास को उन्होंने दोनों दायित्व सौंप दिया. उनका तबादला सीआई (ए) सिउड़ी (बीरभूम) में हुआ है. श्री दास सीआई (ए) सिउड़ी से यहां आये है.

चुनाव आयोग के निर्देश पर एक ही जिला में चार साल में तीन साल कार्य करने वाले अधिकारियों को सरकार द्वारा की जा रही सूची में श्री चटर्जी शामिल थे. श्री चटर्जी वर्ष 1998 से बर्दवान और पश्चिम बर्दवान जिला में तैनात है. उनकी पहली पोस्टिंग माधवडीह थाना प्रभारी के रूप में बर्दवान जिले में हुई थी. उसके फरीदपुर, पांडेश्वर, बर्दवान, कोकओवन, हीरापुर थाना के प्रभारी और खुफिया विभाग(डीडी), लाइसेंस विभाग, सीआई हीरापुर के रूप में कार्य किया. चुनाव के दौरान दो बार उन्हें जिले से बाहर जाना पड़ा. इसबार भी चुनाव आयोग के नियम के दायरे में उन्हें जिला के बाहर जाना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version