कालचीनी : अलीपुरद्वार जिला परिषद के मेंटर बने मोहन शर्मा

कालचीनी : अलीपुरद्वार जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन शर्मा को अलीपुरद्वार जिला परिषद का मेंटर बनाये जाने के बाद बुधवार को सुबह कालचीनी में हजारों समर्थक बैंड बाजा के साथ पहुंचकर बधाई दिया. मोहन शर्मा को बधाई देने के लिए जयगांव, मंगलाबारी, दलसिंगपारा, हासिमारा, गारोपारा, हैमिल्टनगंज आदि जगह से हजारों लोग सुबह ही उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2019 12:51 AM

कालचीनी : अलीपुरद्वार जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन शर्मा को अलीपुरद्वार जिला परिषद का मेंटर बनाये जाने के बाद बुधवार को सुबह कालचीनी में हजारों समर्थक बैंड बाजा के साथ पहुंचकर बधाई दिया. मोहन शर्मा को बधाई देने के लिए जयगांव, मंगलाबारी, दलसिंगपारा, हासिमारा, गारोपारा, हैमिल्टनगंज आदि जगह से हजारों लोग सुबह ही उनके घर के सामने पहुंच गये.

ज्ञात हो कि अलीपुरद्वार जिला परिषद के सभाधिपति के रूप में अपनी सेवा दे चुके हैं, लेकिन इस बार सभाधिपति का पद अनुसूचित जाति के लिये सुरक्षित होने के कारण वे अपनी सेवा सभाधिपति के रूप में दे नहीं दे पाये.

इसलिए उनके अनुभव को देखते हुवे मुख्यमंत्री ने अलीपुरद्वार जिला परिषद का मुख्य परामर्शदाता अर्थात मेंटर बना दिया. मोहन शर्मा ने मेंटर बनाये जाने के बारे में बताया कि उनके कार्यकाल में अलीपुरद्वार जिला परिषद में अनेक कार्य हुये हैं और अब दीदी ने उनको मेंटर बना दिया है. जिससे वह अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुये जिला परिषद के कार्य को और तेजी से करवाएंगे.

Next Article

Exit mobile version