अवैध काल सेंटरों के खिलाफ होगी कार्रवाई

कोलकाता : जालसाजी की घटना पर शिकंजा कसने के लिए विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट ने साल्टलेक और उसके आसपास चलनेवाले अवैध कॉल सेंटरों के विरूद्ध अभियान चलाने का निर्णय लिया है. पुलिस को लगातार कुछ दिनों से अवैध कॉल सेंटरों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थीं. पुलिस ने इन अवैध कॉल सेंटरों का तथ्य भी संग्रह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 9:25 AM
कोलकाता : जालसाजी की घटना पर शिकंजा कसने के लिए विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट ने साल्टलेक और उसके आसपास चलनेवाले अवैध कॉल सेंटरों के विरूद्ध अभियान चलाने का निर्णय लिया है. पुलिस को लगातार कुछ दिनों से अवैध कॉल सेंटरों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थीं. पुलिस ने इन अवैध कॉल सेंटरों का तथ्य भी संग्रह किया है.
बताया जाता है कि साल्टलेक सेक्टर फाइव और बागुईहाटी में एक से अधिक कॉल सेंटर हैं. विगत कुछ दिनों से कुछ कॉल सेंटर ग्राहकों को लोन दिलाने का नाम कर जालसाजी की घटना में लिप्त हैं. शिकायत मिलने के बाद विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है.
इस संबंध में विधानगर पुलिस कमिश्नरेट के डीसी डीडी संतोष पांडेय ने बताया कि किराये पर ऑफिस लेकर कुछ संस्थाएं इस प्रकार की घटना में लिप्त हैं. उनका एग्रीमेंट, इसके साथ कॉल सेंटर चलाने के लिए आवश्यक लाइसेंस, कर्मियों की संख्या, कर्मचारियों को दी जा रही विभिन्न सुविधाओं को लेकर तहकीकत की जायेगी. अनियमिता बरतनेवाले कॉल सेंटरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version