बंगाल : आरा की महिला ने दो बच्चों संग खुद को जलाया

कोलकाता : दो बच्चों के साथ खुद को कमरे में बंद कर एक महिला ने खुद के शरीर में आग लगा ली. घटना उत्तर कोलकाता के श्यामपुकुर इलाके के नव कृष्णा स्ट्रीट की है. पीड़ित महिला का नाम स्वेता मिश्रा (40वर्ष) है. जबकि उसके साथ आग में झुलसे बेटी का नाम साथी मिश्रा (2वर्ष) और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2017 10:34 PM

कोलकाता : दो बच्चों के साथ खुद को कमरे में बंद कर एक महिला ने खुद के शरीर में आग लगा ली. घटना उत्तर कोलकाता के श्यामपुकुर इलाके के नव कृष्णा स्ट्रीट की है. पीड़ित महिला का नाम स्वेता मिश्रा (40वर्ष) है. जबकि उसके साथ आग में झुलसे बेटी का नाम साथी मिश्रा (2वर्ष) और बेटा ओंकार मिश्रा (10 महीना) है.

80 प्रतिशत झुलसे हालत में तीनों को आरजीकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, वहां स्वेता की चिकित्सा के दौरान मौत हो गयी. वहीं कुछ ही घंटों तक चिकित्सा के दौरान उसके दोनों बच्चों ने भी दम तोड़ दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्वेता बिहार के आरा जिले की रहने वाली है. चार वर्ष पहले उसका विवाद श्यामपुकुर इलाके के निवासी मंजी मिश्रा के साथ हुआ था. मंजी की स्वेता दूसरी पत्नी थी.

पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि विवाह के बाद परिवारिक विवाद के दौरान ही महिला ने यह हथकंडा अपनाया. स्वेता के परिवार वाले खबर पाकर आरा से कोलकाता के लिए निकल चुके हैं. हालांकि स्वेता के कमरे से कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है.

Next Article

Exit mobile version