फेसबुक पर दोस्ती कर गंवाये 2.5 लाख

कोलकाता. फेसबुक पर एक ज्योतिषी से दोस्ती कर एक महिला ने 2.5 लाख रुपये गंवा दिये. इतना ही नहीं, महिला को अपनी बातों के जाल में फंसाकर युवक ने अपने लिए एक सोने का चेन भी ठग लिया. घटना फुलबागान इलाके के मोतीलाल बसाक लेन की है. पीड़िता का नाम सुष्मिता कर्मकार है. ठगी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 6:47 AM
कोलकाता. फेसबुक पर एक ज्योतिषी से दोस्ती कर एक महिला ने 2.5 लाख रुपये गंवा दिये. इतना ही नहीं, महिला को अपनी बातों के जाल में फंसाकर युवक ने अपने लिए एक सोने का चेन भी ठग लिया. घटना फुलबागान इलाके के मोतीलाल बसाक लेन की है. पीड़िता का नाम सुष्मिता कर्मकार है. ठगी की शिकार होने के बाद उसने फुलबागान थाने में आरोपी युवक के खिलाफ इसकी शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि एक दिन फेसबुक पर राहुल शर्मा नामक एक युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट उसके पास आयी.

उसने दो दिन बाद युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकारी ली. इसके बाद फेसबुक मैसेंजर में दोनों की दोस्ती हो गयी. फोन नंबर में दोनों बातें करने लगे. इसके बाद राहुल ज्योतिषी की पढ़ाई करने के सिलसिले में छत्तीसगढ़ से कोलकाता अा गया और यहां एक हॉस्टल में रहने लगा.

समय-समय पर राहुल उससे रुपये लेने लगा. काफी दिन तक दोस्ती रखने के बीच में जन्मदिन की बात कहकर राहुल ने उस महिला से एक सोने का चेन भी ठग लिया. इसके बाद वह फरार हो गया. काफी तलाशी के बाद उसे आभास हुआ कि वह ठगी की शिकार हुई है. इसके बाद उसने इसकी शिकायत फुलबागान थाने में दर्ज करायी. पुलिस फरार राहुल की तलाश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version