पश्चिम बंगाल : तृणमूल नेता के घर पर बमबाजी, पत्नी की मौत

।।आनंद कुमार सिंह।। कोलकाता : बीरभूम के सात्तोर इलाके के कुलुकडांगा गांव में तृणमूल नेता के घर देर रात बमबाजी की घटना हुई. तृणमूल नेता बी सोरेन की पत्नी टुरुक सोरेन की इस घटना में मौत हो गयी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब 2.30 बजे कुछ बदमाश चेहरे पर काला कपड़ा बांध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2015 10:48 AM

।।आनंद कुमार सिंह।।

कोलकाता : बीरभूम के सात्तोर इलाके के कुलुकडांगा गांव में तृणमूल नेता के घर देर रात बमबाजी की घटना हुई. तृणमूल नेता बी सोरेन की पत्नी टुरुक सोरेन की इस घटना में मौत हो गयी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब 2.30 बजे कुछ बदमाश चेहरे पर काला कपड़ा बांध कर पहुंचे और बमबाजी शुरू कर दी. इसमें बी सोरेन भी गंभीर रूप से घायल हो गये.

बीरभूम जिला के पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि बीलाटी गांव स्थित बुरो हंसदा (45 साल) के घर में तडके तीन बजे के करीब विस्फोट हुआ.हंसदा की पत्नी, चुरकी हंसदा (37 साल) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि घायल हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता को बोलपुर उपमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हंसदा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि आज तड़के किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके घर में बम फेंक दिया था.

शुरूआती जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि संभवत: डकैतों का गिरोह गांव में पहुंचा था और घरवालों के जाग जाने के कारण बमबाजी की यह घटना हुई. हालांकि कयास यह भी लगाये जा रहे हैं कि यह राजनीतिक हिंसा भी हो सकता है . पिछले कई दिनों से इलाके में तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष की स्थिति देखी जा रही है. पुलिस सभी संभावनाओं को टटोल रही है.

Next Article

Exit mobile version