माकपा ने ममता बनर्जी से सीबीआई पूछताछ की मांग की

कोलकाता: माकपा ने चिट फंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों की गिरफ्तारी के मद्देनजर पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी से सीबीआई से पूछताछ कराए जाने की आज मांग की. माकपा की केंद्रीय समिति के सदस्य मोहम्मद सलीम ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘टीएमसी चिट फंड भ्रष्टाचार का प्रतीक है. सब कुछ सामने आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2015 11:34 PM

कोलकाता: माकपा ने चिट फंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों की गिरफ्तारी के मद्देनजर पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी से सीबीआई से पूछताछ कराए जाने की आज मांग की.

माकपा की केंद्रीय समिति के सदस्य मोहम्मद सलीम ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘टीएमसी चिट फंड भ्रष्टाचार का प्रतीक है. सब कुछ सामने आ गया है. अब सीबीआई जांच सच्चाई सामने ला रही है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अब सीबीआई को तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी से पूछताछ करनी चाहिए क्योंकि वह तृणमूल कांग्रेस परिवार की प्रमुख है.

परिवार का मुखिया होने के नाते उन्हें सवालों का जवाब देना होगा.’’ सलीम ने कहा हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए और चिट फंड कंपनियों द्वारा इधर उधर किया गया धन लौटाया जाए. हमें लगता है कि सीबीआई को व्यापक साजिश पर गौर करना चाहिए जैसा कि उच्चतम न्यायलय ने कहा था तथा जांच को तेजी से खत्म किया जाए.

उन्होंने सारधा समूह के चेयरमैन सुदीप्तो सेन को बेची गई पेंटिंग के बारे में भी सवाल खडे किए.

Next Article

Exit mobile version