सीएम से मिलने नवान्न पहुंचे बांग्लादेश के प्रतिनिधि

कोलकाता: पश्चिम बंगाल व बांग्लादेश के बीच व्यापारिक संबंधों को और बेहतर करने के साथ-साथ सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा किया जायेगा. शनिवार को बांग्लादेश सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल, काउंसिल जनरल सहित कई सांसद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मिलने के लिए राज्य सचिवालय नबान्न भवन पहुंचे. इस बैठक में मुख्यमंत्री के साथ सेना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2014 2:14 AM

कोलकाता: पश्चिम बंगाल व बांग्लादेश के बीच व्यापारिक संबंधों को और बेहतर करने के साथ-साथ सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा किया जायेगा.

शनिवार को बांग्लादेश सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल, काउंसिल जनरल सहित कई सांसद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मिलने के लिए राज्य सचिवालय नबान्न भवन पहुंचे.

इस बैठक में मुख्यमंत्री के साथ सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल ने सीमा पर हो रही घुसपैठ व सुरक्षा मुद्दों पर बातचीत की. इसके साथ ही दोनों देशों के बीच व्यापारिक संबंधों को लेकर भी चर्चा की गयी. इस प्रतिनिधिमंडल में सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल मोहम्मद फारूख खान, काउंसिल जनरल जोकू आहेद, सांसद इकबालुर रहीम, सांसद मुस्तफा लुलफुल्ला, सांसद पंकज देवनाथ, सांसद काजी नबुल अहमद, सांसद नहीम रज्जाक, सांसद मोहम्मद अली अराफत, सांसद शफिकुल इसलाम शिमुल व प्रोफेसर सुजीत राय नंदी सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे.

Next Article

Exit mobile version