बर्दवान विस्फोट की जांच का जायजा लेने खुद पहुंचे एनआईए प्रमुख

कोलकाता : एनआईए के निदेशक जनरल शरद कुमार ने आज बर्दवान विस्फोट मामले की जांच में प्रगति का जायजा लिया. कुमार आज सुबह यहां पहुंचे और फिर बर्दवान के लिए निकल गए. वहां उन्होंने दो अक्तूबर को बर्दवान शहर के खागडागढ में हुए विस्फोट की जांच में हुई प्रगति का आकलन किया। इस विस्फोट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2014 12:33 PM

कोलकाता : एनआईए के निदेशक जनरल शरद कुमार ने आज बर्दवान विस्फोट मामले की जांच में प्रगति का जायजा लिया. कुमार आज सुबह यहां पहुंचे और फिर बर्दवान के लिए निकल गए.

वहां उन्होंने दो अक्तूबर को बर्दवान शहर के खागडागढ में हुए विस्फोट की जांच में हुई प्रगति का आकलन किया। इस विस्फोट में जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश के दो संदिग्ध आतंकियों की मौत हो गई थी.

दो महिलाओं समेत कुल तीन लोगों से एनआईए द्वारा पूछताछ की गई थी। इन महिलाओं में एक महिला विस्फोट में मारे गए संदिग्ध आतंकी की पत्नी है. केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश पर विस्फोट की जांच अपने हाथ में लेते हुए राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 13 अक्तूबर को हासिम मोला उर्फ बदरु अलाम मोला, रजिया बीबी और अलीमा बीबी को हिरासत में ले लिया था.

विस्फोट स्थल पर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय होने के आरोपों की जांच के लिए एनआईए का तीन सदस्यीय दल रविवार को विस्फोट स्थल पर भी गया.

Next Article

Exit mobile version