आरपीएफ कर्मी ने शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

बारासात : युवती से विवाह का वादा करके यौन शोषण करने के आरोप में एक आरपीएफ कर्मी को गिरफ्तार किया गया है. युवती की शिकायत के बाद बारासात महिला थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. उसका नाम दिवाकर शर्मा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. खबरों के अनुसार चार साल पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2020 2:47 AM
बारासात : युवती से विवाह का वादा करके यौन शोषण करने के आरोप में एक आरपीएफ कर्मी को गिरफ्तार किया गया है. युवती की शिकायत के बाद बारासात महिला थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. उसका नाम दिवाकर शर्मा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
खबरों के अनुसार चार साल पहले सियालदह स्टेशन पर दिवाकर की पोस्टिंग थी. उसी दौरान दोनों का परिचय हुआ था. जो प्रेम संबंध में बदल गया. दिवाकर ने युवती से शादी करने का वादा किया था. उसके बाद दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध बनाये. बताया गया कि कुछ महीना पहले युवती को पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है.
यह बात सामने आने के बाद दोनों के बीच विवाद होना शुरू हो गया. युवती का आरोप है कि उसके बाद दिवाकर ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया. साथी मिलना-जुलना भी बंद कर दिया. यहां तक कि उसने दोनों के बीच हुए प्रेम संबंध को भी मानने से इनकार कर दिया.
उसके बाद शुक्रवार को युवती ने बारासात महिला थाने में जाकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी. वहीं बारासात महिला थाने की पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version