डबल मर्डर में आरोपी गिरफ्तार

दस दिनों की पुलिस हिरासत बैरकपुर : चितपुर थाना की पुलिस ने दो लोगों की हत्या व छिनताई के आरोप में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार को बैरकपुर कोर्ट में पेश किया. अदालत ने उसे दस दिनों की पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया है. पुलिस ने उसे शुक्रवार रात एक गुप्त सूचना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2020 3:12 AM

दस दिनों की पुलिस हिरासत

बैरकपुर : चितपुर थाना की पुलिस ने दो लोगों की हत्या व छिनताई के आरोप में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार को बैरकपुर कोर्ट में पेश किया. अदालत ने उसे दस दिनों की पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया है. पुलिस ने उसे शुक्रवार रात एक गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम सुकुर अली मंडल है. वह दत्तोपुकुर इलाके का रहनेवाला है.
मिली जानकारी के अनुसार सुकुर अली मंडल पर एक महिला और एक व्यक्ति की हत्या का आरोप है. घटना के दिन से वह फरार चल रहा था. बताया गया कि 15 अक्तूबर को हाबरा के आंबेडकरनगर में पुष्पारानी घोष नामक एक महिला की हत्या कर उसके गले की चेन छीन कर वह फरार हो गया था. 19 नवंबर को दत्तोपुर के लक्ष्मीपुर बाजार निवासी रमेश कर्मकार के पास उस चेन को बेचने पहुंचा था. संदेह होने पर रमेश ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को देनी चाही.
उसी दौरान सुकुर अली पीछे से मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंट कर उसकी हत्या कर फरार हो गया. उस समय से पुलिस की नजरों से बचते फिर रहा था. शुक्रवार की रात चितपुर इलाके में एक शराब के ठेके पर वह अपने कुछ साथियों के साथ शराब पी रहा था. उसी दौरान वह अपने दोस्तों को यह बात बता रहा था, तभी किसी ने इस बात की खबर पुलिस को दे दी. खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version