पति की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

कटारी से मार कर पति की हत्या करने का आरोप खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर के गोआलतोड़ थानांतर्गत लेगीनोयारी गांव में पति की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि उसने तेजधार कटारी से मार कर अपने पति की हत्या कर दी. मृतक का नाम फकीर मंडी (27) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2020 2:00 AM

कटारी से मार कर पति की हत्या करने का आरोप

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर के गोआलतोड़ थानांतर्गत लेगीनोयारी गांव में पति की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि उसने तेजधार कटारी से मार कर अपने पति की हत्या कर दी. मृतक का नाम फकीर मंडी (27) है जबकि आरोपी पत्नी का नाम मालती मंडी. उनकी एक बेटी भी है. मिली जानकारी के अनुसार फकीर पेशे से दिहाड़ी मजदूर था. फकीर को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है. इसी को लेकर दोनों के बीच हमेशा झगड़ा होता था.
रविवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. इस दौरान फकीर ने लोहे की छड़ से मालती को पीटा था. इसके बाद वह सोने चला गया. आरोप है कि मालती ने सोते समय ही कटारी से उसके गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अदालत में पेश करने पर मालती को चार दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version