हथियार के बल पर महिला पुलिसकर्मी से की छिनताई

मालदा : महिला पुलिसकर्मी को हथियार का भय दिखाकर छिनताई करने की घटना में तीन माध्यमिक विद्यार्थियों को ओल्ड मालदा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोप है कि इनलोगों के खिलाफ पहले भी चोरी छिनताई सहित असमाजिक कार्यों में लिप्त रहने के आरोप है. घटना को लेकर आश्चर्यचकित जांच अधिकारियों ने उन्हें जुवेनाइल कोर्ट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2020 5:46 AM

मालदा : महिला पुलिसकर्मी को हथियार का भय दिखाकर छिनताई करने की घटना में तीन माध्यमिक विद्यार्थियों को ओल्ड मालदा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोप है कि इनलोगों के खिलाफ पहले भी चोरी छिनताई सहित असमाजिक कार्यों में लिप्त रहने के आरोप है. घटना को लेकर आश्चर्यचकित जांच अधिकारियों ने उन्हें जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने की बात मालदा थाना पुलिस ने बताया है.

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि आरोपियों के नाम हेमंत हालदार (17), सायन साहा (18) व शैवाल दास (18) है. आरोपियों का घर साहापुर इलाके में बताया गया है. ये लोग स्थानीय एक हाईस्कूल के माध्यमिक विद्यार्थी हैं. जानकारी मिली है कि बीते 28 दिसंबर को ओल्ड मालदा आईहो इलाके से महिला पुलिसकर्मी सोमा जन्नातुन भाई के बाइक पर जा रही थी.
साहापुर के मालदा-नालागोला राज्य सड़क के पास आमबागान से अचानक तीन युवक निकलकर उनका रास्ता रोका. तेज हथियार दिखाकर दोनों के मोबाइल सहित कई हजार रुपये छीनकर बदमाश भाग निकले. रात को ही महिला पुलिसकर्मी ने थाने में शिकायत दर्ज करवायी. सोमवार रात पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि आरोपियों के पास से छिनताई किये गये सामान पुलिस ने जब्त कर लिये हैं.
मालदा थाना पुलिस ने इससे पहले भी सायन को छिनताई के आरोप में गिरफ्तार किया था. आरोप के आधार पर उसे काफी दिनों तक सरकारी होम में भी रखा गया था. कुछ दिनों पहले ही वह होम से छूटा है. मालदा थाना पुलिस ने बताया कि छिनतई के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. छिनतई की सामग्री बरामद कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version