दिनहाटा: शिक्षिका के घर लाखों की चोरी

दिनहाटा : दिनहाटा शहर के गोधुली बाजार की एक शिक्षिका के घर पर चोरी के तीन दिनों के भीतर फिर एक शिक्षक के घर पर चोरी की घटना सामने आयी. सोमवार को दिनहाटा शहर के रंगपुर रोड इलाके के धलुआबाड़ी हाईस्कूल के एक शिक्षक के घर से बदमाशों ने 15 भरी सोने के जेवर व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2020 5:45 AM

दिनहाटा : दिनहाटा शहर के गोधुली बाजार की एक शिक्षिका के घर पर चोरी के तीन दिनों के भीतर फिर एक शिक्षक के घर पर चोरी की घटना सामने आयी. सोमवार को दिनहाटा शहर के रंगपुर रोड इलाके के धलुआबाड़ी हाईस्कूल के एक शिक्षक के घर से बदमाशों ने 15 भरी सोने के जेवर व 30 हजार रुपये नगद लेकर भाग गये. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

जानकारी मिली है कि शिक्षक सुजीत पाल परिवार के साथ सुबह ही पिकनिक के लिए निकल गये थे. रात के लगभग 9 बजे जब घर लौटे तो देखा दरवाजा अंदर से बंद था. शिक्षक की पत्नी लक्शी आर्य पाल ने बताया कि घर के पीछे की खिड़की से लोहे का ग्रील तोड़कर बदमाश अंदर दाखिल हुये.
चोरों ने चार कमरों को खंगाला है. अलमारी, पलंग का बॉक्स तोड़ डाला. घर में रखे सारे जेवर व लगभग 30 हजार रुपये नगद चोरों ने उड़ा लिये. शिक्षक सुजीत पाल का कहना है कि शहर में जिस तरह से एक के बाद एक चोरी की घटनाएं हो रही है.
इससे साफ है कि यह एक गिरोह है जो एक ही तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा है. उन्होंने 14 नंबर वार्ड में पुलिस आउटपोस्ट को दोबारा लगाने करने की मांग की है. स्थानीय वार्ड पार्षद असीम नंदी ने कहा कि पुलिस को और तत्पर होने की जरुरत है. एक के बाद चोरी की घटनाओं ने इलाके में आतंक कायम करता जा रहा है.
एक स्थानीय व्यवसायी के सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि प्लास्टिक चुनने आया एक युवक दिन के लगभग 12 बजे उस मकान के पीछे गया. लगभग तीन घंटे बाद युवक को वहां से निकलते देखा गया.
लोगों का कहना है कि शायद वही युवक चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने उस सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर छानबीन शुरू कर दिया है. मामले पर दिनहाटा एसडीपीओ मानवेंद्र दास ने कहा कि चोरी की घटना में जुड़े लोगों का पता चलाने की कोशिश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version