बांग्लादेश के व्यापारी का कोलकाता में अपहरण, छह लाख देने पर रिहा किया

खरीदारी के लिए बांग्लादेश से कोलकाता आया था व्यापारी एक बड़े व्यापारी से मिलाने के बहाने गुमा स्टेशन ले गये, वहां आर्म्स दिखाकर रुपये छीन लिये और कर लिया अपहरण फिरौती के रूप में मांगे 50 लाख, बांग्लादेश में रिश्तेदारों से बातचीत में छह लाख में सौदा हुआ पक्का रुपये देकर रिहाई मिलने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 2:38 AM

खरीदारी के लिए बांग्लादेश से कोलकाता आया था व्यापारी

एक बड़े व्यापारी से मिलाने के बहाने गुमा स्टेशन ले गये, वहां आर्म्स दिखाकर रुपये छीन लिये और कर लिया अपहरण
फिरौती के रूप में मांगे 50 लाख, बांग्लादेश में रिश्तेदारों से बातचीत में छह लाख में सौदा हुआ पक्का
रुपये देकर रिहाई मिलने के बाद इंटाली थाने में पीड़ित व्यापारी ने दर्ज करायी शिकायत
कोलकाता : व्यापार के सिलसिले में बांग्लादेश से कोलकाता आये एक व्यापारी का अपहरण करने का आरोप उसी के साथ रहनेवाले दोस्तों पर लगा है. अपहर्ताओं को छह लाख रुपये देकर रिहाई मिलने के बाद पीड़ित व्यापारी ने इसकी शिकायत इंटाली थाने में दर्ज करायी है. शिकायत करनेवाले अपहृत व्यापारी का नाम बशीर मियां (39) है. वह बांग्लादेश के फरीदपुर जिले का रहनेवाला है.
क्या था मामला : शिकायत में पुलिस को पीड़ित व्यापारी ने बताया कि वह 7 नवंबर को बांग्लादेश से कोलकाता व्यापार के सिलसिले में पहुंचे थे. उनके साथ उनका मित्र इलियास भी मौजूद था. अमूमन कोलकाता आकर यहां रहनेवाले सलीम नामक युवक को साथ लेकर वह खरीदारी करते हैं. इस बार भी कोलकाता आने के बाद वह सलीम से मिले और सियालदह स्टेशन के पास एक मॉल में खाना खाया. इसके बाद सलीम एक बड़े व्यापारी से मिलाने उत्तर 24 परगना के बनगांव के निकट गुमा स्टेशन के पास उन दोनों को ले गया.

Next Article

Exit mobile version