बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुए ट्रिपल मर्डर का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता : पुलिस ने मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. मुर्शिदाबाद के पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने आज यहां बताया कि उत्पल बेहरा को जिले में सागरदीघि के साहापुर इलाके से सुबह गिरफ्तार किया गया. वह पेशे से राजमिस्री है. बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 12:30 PM

कोलकाता : पुलिस ने मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. मुर्शिदाबाद के पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने आज यहां बताया कि उत्पल बेहरा को जिले में सागरदीघि के साहापुर इलाके से सुबह गिरफ्तार किया गया. वह पेशे से राजमिस्री है. बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और उनके आठ वर्षीय बेटे अंगन के शव आठ अक्टूबर को मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज में उनके घर में खून से लथपथ मिले थे.

पुलिस ने बताया कि बेहरा ने दो जीवन बीमा पॉलिसी के लिए पाल को धन दिया था. पुलिस ने कहा, ‘‘हालांकि पाल ने पहली पॉलिसी के लिए रसीद दी थी लेकिन उसने दूसरी पॉलिसी के लिए उसे रसीद नहीं दी. पाल और बेहरा के बीच पिछले कुछ सप्ताह से इस मामले को लेकर विवाद चल रहा था. पाल ने उसका अपमान भी किया था, जिसके बाद बेहरा ने उसकी हत्या करने का फैसला किया.’ पुलिस ने दावा किया कि बेहरा ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version