युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दो गिरफ्तार

आद्रा : दोस्त के झगड़े को सुलझाने पहुंचे एक युवक को गांव वालों ने पीट-पीट कर मार डाला. गुरुवार रात पुरुलिया जिले के मपशील थाना अंतर्गत बोंगाबाड़ी गांव के में यह घटना हुई. पुलिस ने मृतक युवक का नाम अरिजीत गांगुली (25) बताया है. वह पुरुलिया शहर के कपूर बागान इलाके का रहने वाला था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:09 AM

आद्रा : दोस्त के झगड़े को सुलझाने पहुंचे एक युवक को गांव वालों ने पीट-पीट कर मार डाला. गुरुवार रात पुरुलिया जिले के मपशील थाना अंतर्गत बोंगाबाड़ी गांव के में यह घटना हुई. पुलिस ने मृतक युवक का नाम अरिजीत गांगुली (25) बताया है. वह पुरुलिया शहर के कपूर बागान इलाके का रहने वाला था. उसके पिता विवेकानंद गांगुली रघुनाथपुर में पुलिस अधिकारी हैं.

मृतक की मां सीमा गांगुली ने बताया कि गुरुवार को उसके दोस्तों ने उसे एक झगड़े को सुलझाने के लिए बुलाया था. इसके बाद रात को पता चला कि उसकी पीट कर हत्या कर दी गयी है. गुरुवार को घटना के बाद गोगा बाड़ी इलाके में स्थानीय लोगों ने इलाके में शांति की मांग करते हुए घंटों पुरुलिया-बराकर सड़क पर पथावरोध कर दिया. पुलिस के मौके पर पहुंच कर समझाने के बाद अवरोध समाप्त हुआ. इसके बाद शुक्रवार सुबह भी बोगाबाड़ी के लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर पथावरोध कर दिया.

पुलिस ने मामले में बोंगाबाड़ी गांव के काशीनाथ महतो तथा अजीत घोराइ को गिरफ्तार कर उन्हें पुरुलिया जिला अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. शुक्रवार मृतक अरिजीत गांगुली के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

Next Article

Exit mobile version