हीरापुर दक्षिणपाड़ा में भाई-बहन की बर्बर पिटाई

थाना में उन्हें लाये जाने पर भीड़ ने किया घेराव, लाठीचार्ज कर खदेड़ा दुर्गापुर में जमीन खरीदने के लिए दी गयी राशि वापस लेने आये थे दोनों बर्नपुर : हीरापुर थाना अंतर्गत दक्षिणपाड़ा निवासियो ने गुरूवार को बिहार के जमालपुर निवासी जितेन्द्र कुमार तथा उनकी बहन सुषमा कुमारी को पीट-पीट कर जख्मी कर दिया. सनद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 1:49 AM

थाना में उन्हें लाये जाने पर भीड़ ने किया घेराव, लाठीचार्ज कर खदेड़ा

दुर्गापुर में जमीन खरीदने के लिए दी गयी राशि वापस लेने आये थे दोनों
बर्नपुर : हीरापुर थाना अंतर्गत दक्षिणपाड़ा निवासियो ने गुरूवार को बिहार के जमालपुर निवासी जितेन्द्र कुमार तथा उनकी बहन सुषमा कुमारी को पीट-पीट कर जख्मी कर दिया. सनद रहे कि जितेन्द्र कुमार जमालपुर रेलवे में कार्य करते है. उनकी बहन हेल्थ विभाग कर्मी है. बीते दिनो इन दोनो ने दुर्गापुर कार्यालय में लैँड ब्रोर्कर कंपनी को जमीन खरीदने को लिये लाखो रूपये दिये थे.
कुछ महीने तक खोज खबर लेने के बाद जितेन्द्र को पता चला कि कंपनी का कोई सदस्य दक्षिणपाड़ा में रहता है. दलाल से संपर्क करने पर उसने इनको दक्षिण आकर रूपये लेकर जाने की पेशकश की गई.
दलाल के बुलावे पर ये दोनो भाई बहन दक्षिणपाड़ा में उस दलाल का पता पूछ रहे थे. तभी स्थानीय लोगो ने इन दोनो को पकड लिया. उनका पता पूछने पर जब जितेन्द्र ने अपना रेलवे का पहचान पत्र दिखाया. उस पर भी किसी ने इनकी बात नही सुनी. भीड़ ने मिलकर दोनो भाई बहन की पिटाई कर दी. दोनों अपना परिचय देकर अपना मकसद बताते रहे. किसी ने उनकी एक नहीं सुनी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने भीड़ के चंगुल से इन दोनो को छुडाकर थाने ले आयी. दोनो गंभीर रूप से जख्मी हो चुके थे. उनका सिर फट गया था. साथ ही नाक से खून निकल रहा था.
पुलिस ने दोनो को आसनसोल जिला अस्पताल में इलाज के लिये भेजा. प्राथमिक उपचार के बाद उन दोनो को पुलिस वापस हीरापुर थाने लेकर पहुंची. उसी समय दक्षिणपाडा के सैकडो लोग पुरूष महिलाओ ने आकर हीरापुर थाने का घेराव किया. इस अनियंत्रित भीड को काबू में करने के लिये पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. कुछ महिलाओ को महिला पुलिस ने दौडाकर पकड़ लिया. कुछ महिलाओ को हिरासत में लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version