अपराध के पहले ही पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार

कोलकाता : स्कूटी में फायर आर्म्स छिपाकर किसी फायरिंग की घटना को अंजाम देने जा रहे एक बदमाश युवक को तपसिया थाने की पुलिस ने बीच रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के हाथ लगे आरोपी का नाम मोहम्मद टीपू (27) है. वह तपसिया साउथ रोड का रहनेवाला है. उसके पास से एक सिंगल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 5:34 AM

कोलकाता : स्कूटी में फायर आर्म्स छिपाकर किसी फायरिंग की घटना को अंजाम देने जा रहे एक बदमाश युवक को तपसिया थाने की पुलिस ने बीच रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के हाथ लगे आरोपी का नाम मोहम्मद टीपू (27) है.

वह तपसिया साउथ रोड का रहनेवाला है. उसके पास से एक सिंगल शॉटर फायर आर्म्स व उस स्कूटी को भी जब्त कर लिया है, जिसमें वह हथियार मौजूद था. पुलिस सूत्रों के उन्हें एक खबर मिली थी कि एक युवक किसी पुरानी दुश्मनी का बदला लेने हथियार लेकर जा रहा है. इस जानकारी के आधार पर युवक के हुलिये से मिलते-जुलते एक युवक को पुलिस ने तपसिया साउथ रोड के पास पकड़ा.
युवक से पूछताछ करने पर वह घबरा गया और स्कूटी छोड़कर भागने की कोशिश करने लगा. तभी उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की गई. तभी उसकी स्कूटी से एक सिंगल शॉटर फायर आर्म्स बरामद किया गया. वह किस पर गोली चलाने जा रहा था, गिरफ्तार आरोपी ने यह खुलासा नहीं किया है. पुलिस का यह भी कहना है कि युवक के पास फायर आर्म्स का लाइसेंस भी नहीं था. इस कारण उसे सख्त आइपीसी की धारा के तहत गिरफ्तार किया गया है.

Next Article

Exit mobile version