पार्षद के बेटे को पीट कर किया घायल

भाजपा समर्थकों पर पीटने का आरोप कोलकाता : कमरहट्टी नगरपालिका के एक पार्षद के बेटे को पीटकर कुछ अज्ञात बदमाशों ने घायल कर दिया. खबर पाकर बेलघरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस के साथ भी भिड़ गये. स्थिति को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. तब जाकर मामला शांत हुआ. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 1:20 AM

भाजपा समर्थकों पर पीटने का आरोप

कोलकाता : कमरहट्टी नगरपालिका के एक पार्षद के बेटे को पीटकर कुछ अज्ञात बदमाशों ने घायल कर दिया. खबर पाकर बेलघरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस के साथ भी भिड़ गये. स्थिति को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. तब जाकर मामला शांत हुआ. मामले में अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. घटना गुरुवार को बेलघरिया थाना अंतर्गत दक्षिणेश्वर रेलवे क्वार्टर इलाके में हुई. घायल पार्षद के बेटे अरविंद भौमिक को सागर दत्त अस्पताल में भर्ती कराया गया.
मिली जानकारी के अनुसार दक्षिणेश्वर रेलवे स्टेशन के निकट कई देशी शराब का ठेका चलता है. सुबह से वहां इलाके के असमाजिक तत्वों का आना-जाना लगा रहता है. आरोप है कि शराब के ठेके पर दो युवक नशे में वहां से गुजरने वाली महिलाओं व युवतियों पर जय श्रीराम का नारा लगाते फब्ब्तियां कस रहे थे. यह देख 14 नंबर वार्ड की तृणमूल पार्षद शंकरी भौमिक के बेटे अरविंद ने उनका विरोध किया. आरोप है इससे नाराज युवकों ने अरविंद को बुरी तरह पीट दिया.

Next Article

Exit mobile version