पेट्रोल पम्प में तोड़फोड़ के तीन आरोपी गिरफ्तार

आसनसोल : श्रीपुर फांड़ी अंतर्गत निंघा पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरवाकर पैसे देने को लेकर हुए विवाद के मामले में पेट्रोल पंप के कैशियर विमलेंदु भट्टाचार्य की शिकायत पर जामुड़िया थाना पुलिस ने तीन आरोपी- अमन सिंह, दर्शन सिंह रांधवा तथा अभिषेक यादव को गिरफ्तार किया. उन्हें रविवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 2:42 AM

आसनसोल : श्रीपुर फांड़ी अंतर्गत निंघा पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरवाकर पैसे देने को लेकर हुए विवाद के मामले में पेट्रोल पंप के कैशियर विमलेंदु भट्टाचार्य की शिकायत पर जामुड़िया थाना पुलिस ने तीन आरोपी- अमन सिंह, दर्शन सिंह रांधवा तथा अभिषेक यादव को गिरफ्तार किया. उन्हें रविवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया. सीजेएम ने आरोपियों की जमानत खारिज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

ज्ञात हो कि पुलिस ने घटनास्थल से दो मोटरसाइकिल जब्त की है. शिकायत के अनुसार बीते 13 जुलाई की सुबह 6.30 बजे बाइक सवार कुछ लोग पेट्रोल पम्प पर आकर पेट्रोल भरवाने के बाद पैसे को लेकर हुए विवाद के बाद ग्रुप में आये उपद्रवियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर वहां के कई सामग्रियों की तोड़फोड़ कर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version