एंटी रोमियो ड्राइव के तहत पांच मनचले पकड़े गये

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना अंतर्गत महेशतल्ला गर्ल्स हाई स्कूल के निकट एंटी रोमियो ड्राइव के तहत डायमंड हार्बर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें से तीन लोगों की बुधवार को अलीपुर कोर्ट में पेशी थी. जबकि दो के किशोर होने के कारण उन्हें परिवारवालों के हवाले कर दिया गया. पुलिस के अनुसार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2019 2:15 AM

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना अंतर्गत महेशतल्ला गर्ल्स हाई स्कूल के निकट एंटी रोमियो ड्राइव के तहत डायमंड हार्बर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें से तीन लोगों की बुधवार को अलीपुर कोर्ट में पेशी थी.

जबकि दो के किशोर होने के कारण उन्हें परिवारवालों के हवाले कर दिया गया. पुलिस के अनुसार स्कूल आने जाने के क्रम में छात्राओं के साथ छेड़खानी की शिकायतें मिल रही थीं. हालांकि पुलिस जब भी पहुंचती मनचले भागने में कामयाब हो जाते थे. इसलिए महेशतल्ला थाने की पुलिस ने सफेद पोशाक में निगरानी शुरू की और रंगेहाथों मनचलों को दबोचा.
जिला पुलिस ने कहा कि उन्होंने एंटी रोमियो ड्राइव के तहत मंगलवार और बुधवार को मिला कर पांच मनचलों को गिरफ्तार किया. उनमें से दो के नबालिग होने पर उनके अभिभावकों बुला कर उन्हें सौंप दिया गया. शेष तीन को महेशतला थाना से अलीपुर कोर्ट भेजा गया. डायमंड हार्बर पुलिस अधीधक सिल्वा मुरगन ने कहा कि यह ऑपरेशन लगातार डायमंड हार्बर के प्रत्येक क्षेत्र में चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version