संदिग्ध हालत में कमरे से मिली युवक की लाश

घटना जादवपुर इलाके की कोलकाता : जादवपुर थाना अंतर्गत विजयगढ़ इलाके में स्थित तीन मंजिली इमारत के निचले तल के एक कमरे से संदिग्ध हालत में एक युवक की लाश मिली. घटना गुरुवार अपराह्न की है. मृतक का नाम सुरजीत कोले (26) बताया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 2:14 AM

घटना जादवपुर इलाके की

कोलकाता : जादवपुर थाना अंतर्गत विजयगढ़ इलाके में स्थित तीन मंजिली इमारत के निचले तल के एक कमरे से संदिग्ध हालत में एक युवक की लाश मिली. घटना गुरुवार अपराह्न की है. मृतक का नाम सुरजीत कोले (26) बताया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवक को एमआर बांगुर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसके मृत होने की पुष्टि की. प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है.

कब और क्या हुआ :

सुरजीत की लाश जिस कमरे से मिली, उसके बगलवाले कमरे में उसकी मां थी. अपराह्न करीब 3.30 बजे बगलवाले कमरे से आयी तेज आवाज सुनकर मां वहां पहुंची, तो देखा कि कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था. कमरे का दरवाजा खोलकर वह अंदर गयी, तो देखा कि सुरजीत संदिग्ध हालत में बिस्तर पर पड़ा था. उसके सिर से खून निकल रहा था. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. घटनास्थल पर कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा के अधिकारी भी पहुंचे.

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने कहा कि सुरजीत की मुदियाली इलाके में मोमो की एक दुकान है. घर पर सुरजीत अपनी मां के अलावा दुकान में काम करनेवाले युवक संदीप सरकार के साथ रहता था. घटना के बाद से संदीप का पता नहीं चल रहा है. पुलिस ने बताया कि सुरजीत के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किये गये होंगे. पुलिस को शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मौत के असली वजह का पता चल पाये. साथ ही पुलिस को संदीप की तलाश है. उसके मिलने पर कई और जानकारी मिल पायेगी.

Next Article

Exit mobile version