डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

पति गंभीर रूप से जख्मी अस्पताल में भर्ती न्यू जलपाईगुड़ी थाना क्षेत्रकी घटना सिलीगुड़ी : बुधवार रात हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल है. यह दुर्घटना न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत फूलबाड़ी के पूटीमारी इलाके में हुई. मृतका की पहचान सुनिता राय के रूप में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 13, 2019 2:06 AM

पति गंभीर रूप से जख्मी अस्पताल में भर्ती

न्यू जलपाईगुड़ी थाना क्षेत्रकी घटना
सिलीगुड़ी : बुधवार रात हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल है. यह दुर्घटना न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत फूलबाड़ी के पूटीमारी इलाके में हुई. मृतका की पहचान सुनिता राय के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया.
जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी आमबाड़ी के बनियापाड़ा इलाके के निवासी हैं. बुधवार रात में दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर फूलबाड़ी से कैनाल रोड होते हुए अपने घर जा रहे थे. पूटीमारी इलाके में एक डंपर ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. बाइक में पीछे बैठी महिला छिटककर सड़क पर गिर गयी. डंपर उसे रौंदता हुआ आगे बढ़ गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.
स्थानीय लोगों ने उसके पति को फूलबाड़ी स्थित एक अस्पताल में पहुंचाया. खबर पाकर न्यू जलपाईगुड़ी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस का घेराव कर वाहनों के तेज रफ्तार पर नियंत्रिण लगाने की मांग की.

Next Article

Exit mobile version