तृणमूल नेता को पीटा, घरों में तोड़फोड़

भाजपा नेताओं ने किया इंकार, कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कूचबिहार : लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद एक बार फिर जिले में राजनीतिक हिंसा का दौर शुरु हो गया है. हालांकि इस बार यह तृणमूल की गुटीय हिंसा नहीं है बल्कि भाजपा समर्थकों पर तृणमूल के नेताओं के साथ मारपीट और घरों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 5:42 AM

भाजपा नेताओं ने किया इंकार, कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज

कूचबिहार : लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद एक बार फिर जिले में राजनीतिक हिंसा का दौर शुरु हो गया है. हालांकि इस बार यह तृणमूल की गुटीय हिंसा नहीं है बल्कि भाजपा समर्थकों पर तृणमूल के नेताओं के साथ मारपीट और घरों में तोड़फोड़ व हमलों के आरोप लगे हैं. हालांकि भाजपा के स्थानीय नेतृत्व ने आरोपों से इंकार किया है. वहीं, तृणमूल के पक्ष से भाजपा समर्थकों के खिलाफ मारपीट को लेकर कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

मंगलवार की सुबह माथाभांगा दो नंबर ब्लॉक अंतर्गत प्रेमेरडांगा ग्राम पंचायत इलाके में तृणमूल के अंचल अध्यक्ष और प्रेमेरडांगा ग्राम पंचायत के उपप्रधान बाबला अली को प्रेमेरडांगा बाजार में बेरहमी से मारा पीटा गया है. उस दौरान किसी तरह हमलावरों के हाथ से बचते हुए बाबला अली ने भागकर अपनी जान बचायी.

उधर, प्रेमेरडांगा इलाके में ही तृणमूल के नेता निर्मल दत्त और राजीव दत्त पर हमले का आरोप भाजपा पर लगा है. तृणमूल युवा कांग्रेस के प्रेमेरडांगा अंचल अध्यक्ष राजीव दत्त ने आरोप लगाया कि पहले भाजपा समर्थकों ने उन्हें बाजार में राह रोककर जान से मारने की धमकी दी. हालात की नजाकत को समझते हुए वे घर चले गये. उसके बाद उन्हें पता चला कि उनके पिता और तृणमूल नेता निर्मल दत्त बाहर ही हैं. उनका भी पीछा कर उन पर पथराव किया गया. मामूली रुप वह बच गये.

उधर, सोमवार को कूचबिहार एक नंबर ब्लॉक अंतर्गत हाड़ीभांगा ग्राम पंचायत के सिमुलगुड़ी इलाके में तृणमूल के पंचायत प्रतिनिधि माम्पी बर्मन के घर पर हमला किया गया. घर में तोड़फोड़ की गयी. उन्होंने कूचबिहार कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी है. वहीं, भाजपा के स्थानीय नेताओं का कहना है कि मारपीट और हमले का आरोप गलत है. दरअसल, इन नेताओं ने भाजपा कर्मियों को ही धमकी दी थी. इसकी जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. हालांकि किसी के साथ मारपीट नहीं की गयी है.

Next Article

Exit mobile version