विवाहिता की हत्या

कोलकाता : हम भले ही 21वीं सदी में जितना भी आधुनिक होने का दावा कर लें पर जमीनी हकीकत आज भी नहीं बदली है. दक्षिण 24 परगना के नरेंद्रपुर थाना के बेनियां इलाके के प्रभात पल्ली में केवल दो लाख रुपये दहेज नहीं दे पाने के कारण अर्पिता सेन नामक विवाहिता को जान से हाथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 15, 2019 5:45 AM

कोलकाता : हम भले ही 21वीं सदी में जितना भी आधुनिक होने का दावा कर लें पर जमीनी हकीकत आज भी नहीं बदली है. दक्षिण 24 परगना के नरेंद्रपुर थाना के बेनियां इलाके के प्रभात पल्ली में केवल दो लाख रुपये दहेज नहीं दे पाने के कारण अर्पिता सेन नामक विवाहिता को जान से हाथ धोना पड़ा.

जानकारी के अनुसार शनिवार को उसकी ननद व पति ने उसके साथ मारपीट की. अर्पिता की चीखने की आवाज सुनकर उसके पड़ोसी वहां पहुंच गये. लेकिन उनके जाने के बाद पुन: उसकी पिटाई आरंभ की गयी, जिसकी वजह से अर्पिता को जान से हाथ धोना पड़ा.
इस संबंध में मृतका के परिजनों की ओर से पुलिस में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया गया है कि उन लोगों से दो लाख रुपये की मांग की गयी थी, जिसे पूरा नहीं कर पाने की वजह से अर्पिता की हत्या की गयी है.
इस मामले में पुलिस ने उसके ननद, पति व दामाद को गिरफ्तार किया है. वहीं इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने अर्पिता के पति संजय के घर पर तोड़-फोड़ किया है.

Next Article

Exit mobile version