मोबाइल चोर समझ कर युवक को मार डाला

कोलकाता : मोबाइल चोर समझ कर एक युवक को घेर कर कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी बेधड़क पिटाई कर दी. गंभीर रूप से जख्मी हालत में अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत करार दिया. कालीघाट इलाके के गुरुपद हाल्दार रोड व एसपी मुखर्जी रोड में शनिवार की रात हुई घटना. मृत युवक की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 4:02 AM

कोलकाता : मोबाइल चोर समझ कर एक युवक को घेर कर कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी बेधड़क पिटाई कर दी. गंभीर रूप से जख्मी हालत में अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत करार दिया.

कालीघाट इलाके के गुरुपद हाल्दार रोड व एसपी मुखर्जी रोड में शनिवार की रात हुई घटना. मृत युवक की पहचान शंकर मंडल (25) के रुप में हुई है.
वह सतीश मुखर्जी रोड का रहनेवाला था. खबर पाकर वहां पहुंची कालीघाट थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को इलाके के लोगों से पूछताछ में प्राथमिक जांच में पता चला कि कुछ दिनों से इलाके के कुछ घरों से मोबाइल चोरी की घटनाएं हो रही थीं.
अचानक शनिवार की रात उसी इलाके में एक संदिग्ध युवक को घुमते हुए लोगों ने देखा. उसकी संदिग्ध गतिविधि देखकर कुछ लोगों ने मोबाइल चोर होने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी. लोग उस युवक को काफी देर तक पीटते रहे. मौके पर पहुंची कालीघाट थाने की पुलिस जख्मी युवक को एसएसकेएम अस्पताल ले गयी. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया.
पुलिस को जांच में युवक के घर के बारे में पता चला. घरवालों ने बताया कि शंकर मंडल को नशे की बुरी लत थी. इसके कारण वह नशे के लिए इधर-उधर भटकता रहता था. हो सकता है कि इसी दौरान भटकते हुए वह उस इलाके में पहुंच गया होगा. सामूहिक पिटाई का शंकर शिकार हो गया. सामूहिक पिटाई में शामिल लोगों की पुलिस तलाश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version