चोर के संदेह में युवक की पीट कर हत्या

काफी देर तक निर्माणाधीन मकान के पास पड़ा था युवक का शव िबजली के खंभे से बांध कर पीटने का आरोप सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है पुलिस कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के दमदम थाना अंतर्गत बसाक बागान इलाके में चोर के संदेह में एक युवक की पीटकर हत्या कर दी गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 1:50 AM

काफी देर तक निर्माणाधीन मकान के पास पड़ा था युवक का शव

िबजली के खंभे से बांध कर पीटने का आरोप
सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है पुलिस
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के दमदम थाना अंतर्गत बसाक बागान इलाके में चोर के संदेह में एक युवक की पीटकर हत्या कर दी गयी.
जानकारी के अनुसार, बसाक बागान इलाके में उक्त युवक का शव काफी देर तक पड़ा रहा. बताया जाता है कि लेकटाउन थाना और दमदम थाने की पुलिस के बीच अपने क्षेत्र के विवाद के कारण शव करीब दो घंटे तक वहीं पड़ा रहा. अंत में दमदम थाने की पुलिस युवक का शव ले गयी. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है.
सूत्रों के मुताबिक, बसाक बागान में मंगलवार तड़के लोगों‍ ने एक निर्माणाधीन मकान के पास ही युवक को पड़ा देखा. उसके शरीर पर जख्म के निशान थे. बताया जा रहा है कि रात में निर्माणाधीन मकान की सामग्री चोरी करने के आरोप में ही उस युवक की कुछ लोगों ने बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई की थी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी थी. पुलिस का कहना है कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज के जरिये घटना के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version