जगाछा में बच्चा चोर के संदेह में पीटा

हावड़ा : चोर के संदेह में महिला की सामूहिक पिटाई के बाद बच्चा चोर के संदेह में एक व्यक्ति के साथ स्थानीय लोगों ने मारपीट की. घटना गुरुवार रात जगाछा के मौखाली इलाके की है. खबर पाकर पुलिस पहुंची और युवक को लोगों से मुक्त कराकर थाने ले आयी. थाने में पुलिस ने उससे पूछताछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 1:36 AM

हावड़ा : चोर के संदेह में महिला की सामूहिक पिटाई के बाद बच्चा चोर के संदेह में एक व्यक्ति के साथ स्थानीय लोगों ने मारपीट की. घटना गुरुवार रात जगाछा के मौखाली इलाके की है. खबर पाकर पुलिस पहुंची और युवक को लोगों से मुक्त कराकर थाने ले आयी. थाने में पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद छोड़ दिया.

लेकिन उस व्यक्ति को छोड़े जाने पर स्थानीय लोगों ने विरोध जताया. जानकारी के अनुसार गुरुवार रात को कोना क्षेत्र इलाके में कंबल ओढ़ कर बच्चा चोर के सक्रिय होने की अफवाह फैली, जिसके बाद एक आवासन में कंबल ओढ़ कर सोये व्यक्ति को बच्चा चोर समझ कर पूछताछ करने लगी.

बाद में संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. घटना की खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ से उस व्यक्ति को बचाया. इस बात की जानकारी पाकर स्थानीय लोगों ने कोना एक्सप्रेस-वे पर अवरोध कर दिया. आरोप है कि भीड़ को तीतर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया.

स्थानीय लोगों का आरेप है कि पिछले एक सप्ताह से कुछ लोग महिलाओं पर हमला करके फरार हो जाते हैं. घटना की खबर मिलते ही पुलिस व दो मंत्री अरूप राय और राजीव बनर्जी इलाके में गये और लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही. साथ ही हावड़ा सिटी पुलिस के कमिश्‍नर विशाल गर्ग भी घटनास्थल पर पहुंचे.

Next Article

Exit mobile version