हावड़ा : टिकियापाड़ा में शराबी देवर ने भाभी पर फेंका तेजाब

हावड़ा : हावड़ा थाना अंतर्गत टिकियापाड़ा के नूर मोहम्मद मुंशी लेन इलाके में नशे की धुत्त देवर ने भाभी पर तेजाब फेंक दिया. इस घटना में पीड़िता का आधा चेहरा आैर एक हाथ झुलस गया है. पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का नाम जमीला बेगम आैर आरोपी का नाम मोहम्मद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2019 2:04 AM

हावड़ा : हावड़ा थाना अंतर्गत टिकियापाड़ा के नूर मोहम्मद मुंशी लेन इलाके में नशे की धुत्त देवर ने भाभी पर तेजाब फेंक दिया. इस घटना में पीड़िता का आधा चेहरा आैर एक हाथ झुलस गया है. पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का नाम जमीला बेगम आैर आरोपी का नाम मोहम्मद राजू है.

पीड़िता की बेटी शबनम परवीन ने कहा कि राजू रोजाना शराब पीकर घर में हंगामा करता था. रविवार को भी वह शराब पीकर घर आया आैर बच्चों के साथ मारपीट शुरू कर दी. देवर की हरकत से तंग आकर भाभी ने उसे घर से निकाल दिया.

राजू वापस चला गया. दोपहर में जमीला आैर बेटी शबनम शादी समारोह में जा रहे थे कि ठीक इसी समय पहले से घात लगाये देवर ने भाभी पर तेजाब फेंक दिया. चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने राजू को पकड़ लिया आैर उसकी जम कर पिटाई की.

माैके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया आैर दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची. आरोपी के सिर पर चोट है, जबकि पीड़िता का एक हाथ आैर आधा चेहरा जल गया है. दोनों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version