घर से दो किलोमीटर दूर मिला फल विक्रेता का शव

मालदा : मात्र 850 रुपये देनदारी रहने से एक थोक व्यापारी ने फल विक्रेता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. बुधवार रात यह घटना कालियाचक थाना अंतर्गत गोलापगंज फाड़ी के आकंदबेरिया गांव में घटी है. अपने घर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर फल विक्रेता नरेन मंडल (50) का क्षत-विक्षत शव मिला है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 5, 2018 2:57 AM
मालदा : मात्र 850 रुपये देनदारी रहने से एक थोक व्यापारी ने फल विक्रेता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. बुधवार रात यह घटना कालियाचक थाना अंतर्गत गोलापगंज फाड़ी के आकंदबेरिया गांव में घटी है. अपने घर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर फल विक्रेता नरेन मंडल (50) का क्षत-विक्षत शव मिला है. घटना के बाद नरेन मंडल के परिवारवालों ने आरोपी सिंटू शेख और उसके सहयोगियों के खिलाफ गोलापगंज फाड़ी में शिकायत दर्ज करायी गयी है.
पुलिस सूत्र के अनुसार, मृत नरेन मंडल के गले और शरीर के विभिन्न हिस्सों में धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं. अपनी शिकायत में नरेन मंडल के पुत्र विक्रम मंडल ने बताया कि उनके पिता आढ़तिये से फल लेते थे. इसी दौरान उन पर आढ़तिये का 850 रुपये बकाया रह गया था. हालांकि उनके पिता ने रुपये का भुगतान जल्द ही कर देने का वादा किया था.
विक्रम मंडल ने बताया कि आरोपी सिंटू मंडल और उसके सहयोगी बकाये रुपये के लिए कुछ दिनों से लगातार धमकी दे रहे थे. बुधवार रात पिता नरेन मंडल को आरोपी अपने साथ ले गये. रास्ते में रुपये के लेन-देन को लेकर उन दोनों में काफी कहा-सुनी हुई. बाद में उन लोगों ने उनके पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी.
एएसपी दीपक सरकार ने बताया कि गोलापगंज फाड़ी में एक व्यवसायी की हत्या का मामला दर्ज हुआ है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. उनकी तलाश चल रही है.

Next Article

Exit mobile version