रामगोपाल का जन्मदिन : सपा दिखी एकजुट, मुलायम-अखिलेश-शिवपाल और अमर सभी मौजूद

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में रामगोपाल यादव के जन्मदिनपर सपा एकजुट दिखी. मुख्तार अंसारी कीपार्टी को लेकर उठे विवादों के बाद पहली बार लखनऊ में सपा मुखिया मुलायमसिंहयादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव,शिवपाल,अमर सिंह समेत पार्टीके सभी नेताएक साथ दिखे. दरअसल, लखनऊ में रामगोपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर किताब विमोचन का मौका था और इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 29, 2016 2:08 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में रामगोपाल यादव के जन्मदिनपर सपा एकजुट दिखी. मुख्तार अंसारी कीपार्टी को लेकर उठे विवादों के बाद पहली बार लखनऊ में सपा मुखिया मुलायमसिंहयादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव,शिवपाल,अमर सिंह समेत पार्टीके सभी नेताएक साथ दिखे.

दरअसल, लखनऊ में रामगोपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर किताब विमोचन का मौका था और इस कार्यक्रम में सपा के सभी प्रमुख नेता मौजूद हुए. हालांकि शिवपाल यादव देरी से पहुंचे. शिवपाल पहले लोगों की भीड़ में बैठे जिसके बाद उन्हें मंच पर बुलाया गया. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इस दौरान उनकी न तो अखिलेश से बात हुई और ना ही मुलायम या रामगोपाल से.

मालूम हो कि रामगोपाल ने ‘संसद में मेरी बात’ शीर्षक की किताब लिखी है. रामगोपाल केसत्तर साल होने के मौके परइस किताब का विमोचन भी किया गया. इस कार्यक्रम में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और यूपी के सीएम अखिलेश यादव का शामिल होना तय था.जबकि शिवपाल यादव के शामिल होनेको लेकर कई तरह की अटकलें लगायी जा रही थी. जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम के लिए बांटे गये कार्ड में उनके नाम का कहीं कोई जिक्र नहीं था.

अापको बता दें कि बीते दिनोंसपा परिवार में मतभेद की तमाम खबरें को लेकर चर्चाएं जोरों पर थी. पूरा विवाद मुख्तार की पार्टी के विलय को लेकर था. सीएम अखिलेश के चाचा और सपा सरकार में मंत्री शिवपाल यादव ने मुख्तार अंसारी की पार्टी का सपा में विलय का पुरजोर समर्थन किया था. वहीं, अखिलेश इसके सख्त खिलाफ थे. इसे लेकर विवाद हुआ था.

Next Article

Exit mobile version